MPL सीजन 3 में MUIT Noida की धमाकेदार शुरुआत

MPL की शुरुआत हो चुकी है और पहला ही मैच काफ़ी रोमांचक रहा, जहां पहले मैच में MUIT NOIDA की टीम का सामना AMITY LAW से था । अपने पहले मैच में MUIT NOIDA के कप्तान का टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित हुआ और MUIT NOIDA की टीम ने इस मैच को 3 विकट से अपने नाम कर लिया है।

 

इस जीत से इनका मनोबल भी काफ़ी बढ़ा हुआ था। वहीं AMITY LAW टीम की बात करें तो शुरु से ही वो बल्लेबाजी में काफी संघर्ष करते दिखे हालांकि अपनी गेंदबाजी के बदौलत उन्होंने मैच में पकड़ बनाई हुई थी। लेकिन 13वें ओवर में MUIT NOIDA के उपकप्तान Satyam और उनके साथी खिलाड़ी NIKK CHAUDHARY ने मिलकर 15 रन बनाकर AMITY LAW की टीम से मैच छीन लिया और फ़िर उसके बाद AMITY LAW की टीम वापसी ही नहीं कर पाई।

 

जिसके बाद 18 ओवर में ही Amity को हार का सामना करना पड़ा! इस जीत में MUIT NOIDA के उपकप्तान Satyam का काफी योगदान रहा जिन्होंने अपना ऑल राउंडर प्रदर्शन करते हुए पहले मैच में टीम को तो जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई ही और पहले मैच में MAN OF THE MATCH का खिताब भी अपने नाम किया। हालांकि शुरु के ओवरों में MUIT NOIDA ने अपने शुरुआती विकेट जल्दी खो दिए थे 

जिसके बाद उपकप्तान सत्यम राज ने बड़े ही सूझबूझ से गेम को चलाया और जीत दिलाकर नाबाद लौटे! इनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें टिकी रहीं । अब देखना ये होगा की आगे आने वाले मैच में MUIT Noida की टीम के कौन से खिलाड़ी अपनी काबिलियत से मैच जिताते हैं ।

 

रिपोर्ट – दीपांशु कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *