अंशु कौशिक की शानदार गेंदबाजी भी Zaakir Hussain को जीत ना दिला पाई

रिपोर्ट – दीपांशु कुमार सिंह

MPL सीजन 3 का आज पहला डबल हेडर मैच था जिसमें पहला मैच IINTM और ZAKIR HUSSAIN के बीच खेला गया और इस रोमांचक मैच को IINTM की टीम ने 4 विकेट से जीत लिया है।

आज का यह मैच दिल की धड़कन बढ़ा देने वाला मैच था,जहां हर समय मैच का रुख बदलता दिख रहा था आज के इस मैच में काफी कुछ देखने को भी मिला। IINTM की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और ZAKIR HUSSAIN की टीम को 127 रन पर रोक दिया और फिर IINTM को 128 का टारगेट मिला।

इस टारगेट को चेज करने उतरी IINTM की टीम को ZAKIR HUSSAIN टीम के तेज़ गेंदबाज ANSHU KAUSHIK ने लगभग बैकफुट पर धकेल दिया और शुरु के 3 ओवर में IINTM के 3 बल्लेबाज को चलता कर दिया।

खास बात ये रही की स्पिन पिच पर ZAKIR HUSSAIN टीम के तेज़ गेंदबाज ने अपनी काबीलियत साबित की हालांकि उनकी टीम को हार मिली लेकिन गेंदबाजी की तारीफ हर कोई कर रहा था ऐसा लग रहा था की ये अपने टीम के जसप्रीत बुमराह बन गए हो।

वहीं IINTM की तरफ से शुरुआती झटकों के बाद ROHAN ने काफी अच्छा खेल दिखाया और इस सीजन का पहला अर्धशतक भी जमाया और रोहन शुरू में तो थोड़ा धीमे खेले और हल्की तालमेल में गड़बड़ी भी हुई जहां उनके एक साथी खिलाड़ी रन आउट भी हो गए उसके बाद ROHAN ने पूरी ज़िम्मेदारी से इस मैच को संभाला और IINTM को इस मैच में जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *