IITM का लचर प्रदर्शन, Amity की बड़ी जीत

रिपोर्ट – दीपांशु कुमार सिंह

MPL सीजन 3 की शुरुआत हो चुकी है, जहां आज AMITY LAW और IITM के बीच इस सीजन का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच को AMITY LAW की टीम ने 6 विकेट से जीता और इस जीत के साथ AMITY LAW की टीम का खाता भी खुल गया और इस टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी उम्मीदों को भी जीवित रखा अन्यथा इस मैच को हारने के बाद AMITY की टीम के लिए आगे का सफर काफी कठिन हो सकता था ।

यह टीम अपने पहले मैच को गवां चुकी थी । इस सीजन के दूसरे मैच में आज IITM की टीम के कप्तान ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो पावरप्ले तक ये फैसला सही दिखा लेकिन पावरप्ले के बाद इस टीम को मानो किसी की नज़र ही लग गई, जहां पहले 6 ओवरों में IITM के टीम का एक भी विकेट नही गिरा था वहीं यह टीम 20 ओवर समाप्त होने से पहले ही मात्र 112 रन बनाकर ऑल आऊट हो गई और तारीफ करनी होगी AMITY LAW के खिलाडियों की जिन्होंने जबरदस्त वापसी की और इस मैच को बड़ी आसानी से जीत लिया। 

AMITY LAW के कैप्टन जो काफी समझदारी से कैप्टेंसी करते हैं और पूरे टीम को काफी अच्छे से अब तक मैनेज किया है । आज AMITY LAW के कैप्टन अर्जुन जिन्होंने 4 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया और अपने टीम के लिए मात्र 6 गेंद में नाबाद 14 रन बनाए और इसी प्रदर्शन के बदौलत आज उन्हें 

MAN OF THE MATCH का पुरस्कार भी मिला। वहीं IITM के 2 बल्लेबाजों को छोड़ दें तो बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक को भी नहीं छू पाया और इस टीम की तरफ से आज काफी लचर गेंदबाजी और बल्लेबाजी देखने को मिली जिसका खमियाजा इन्हे हार के रूप में भुगतना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *